प्यार में धोखा खाने से बचना है, तो पार्टनर से जरूर शेयर करें ये बातें...

प्यार में जब लोगों को दूसरा मौका मिलता है, तो वह नए पार्टनर को खोना नहीं चाहते। यही कारण है कि नए रिलेशनशिप में पड़ने के बाद कई बार लोग अपने पार्टनर को पुराने लव अफेयर्स के बारे में नहीं बताते हैं। वह अगर अपने पुराने रिश्ते के बारे में बताएंगे तो उनका नया रिश्ता टूट जाएगा। इसके अलावा लड़का हो या लड़की दोनों के मन में यह डर रहता है कि उनका नया पार्टनर क्या सोचेगा, कहीं जानने के बाद वह गलत न सोचने लगे।ऐसा नहीं है, अगर आपका पार्टनर अच्छा और सच्चा होगा तो पुराने पार्टनर और आपके पुराने अफेयर्स से उसे कोई दिक्कत नहीं होगी। अगर उसे प्रॉब्लम होती है, तो इसका मतलब है कि वह आपके लिए सही नहीं है। अगली स्लाइड में जानिए कि आपको अपने पुराने रिलेशन के बारे में क्या-क्या बातें शेयर करनी चाहिए...

किसको डेट कर रहे थे

आपको अपने पार्टनर को बताना चाहिए कि आपका पिछला पार्टनर कौन था। आप किसे डेट कर रहे थे। इतना ही नहीं पुराने पार्टनर के फ्रेंड्स और उनसे जुड़े लोगों के बारे में भी बताना चाहिए।

कोई परेशानी हो तो पार्टनर संभाल ले

पुराने रिलेशन से जुड़े लोगों के बारे में बताने से आपको कभी कोई खतरा नहीं रहेगा। अगर आपको उन लोगों से भविष्य में कोई परेशानी होती है, तो आपका पार्टनर आपके साथ रहेगा।

क्यों टूटा रिश्ता

पास्ट रिलेशन के बारे में सारी सच्चाई शेयर करें। किस वजह से आप अलग हुए। आपकी क्या उम्मीदें थी, आप उस रिश्ते में क्या चाहते थे जो आपको नहीं मिला।

नया रिश्ता न टूटे

पिछले रिलेशन के टूटने का कारण पार्टनर को जरूर बताएं। ऐसा इसलिए कि अगर मान लो आपके इस रिलेशन में भी वैसी नौबत आती है तो आप अपने रिश्ते को टूटने से बचा सकें।


Comments

No comment added yet, comment Now

Leave a comment